google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Hardik Pandya से तलाक की खबरों के बाद नताशा ने दी खुशखबरी!

Hardik Pandya से तलाक की खबरों के बाद नताशा ने दी खुशखबरी!

Hardik Pandya : हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि दोनों तलाक ले रहे हैं। हालाँकि, नताशा ने इन सभी खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया है।

पहले दावा किया जा रहा था कि नताशा ने सोशल मीडिया से पंड्या का पता और शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। हालाँकि, अब नताशा ने कुछ ऐसा किया है जिससे सारी सच्चाई सामने आ गई है।

दरअसल हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा ने अब सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें अनआर्काइव कर दी हैं। उनके इस कदम से साफ हो गया है कि वह और हार्दिक तलाक नहीं ले रहे हैं।

Hardik Pandya
Hardik Pandya

इंस्टाग्राम पर हार्दिक के साथ नताशा की शादी की तस्वीरें दोबारा देखकर फैन्स काफी खुश हैं। एक ने लिखा, “आप दोनों को एक साथ देखकर अच्छा लगा।” एक अन्य ने कहा, “मुझे खुशी है कि दोनों एक साथ हैं।”

जहां एक तरफ नताशा और हार्दिक पंड्या की शादी की तस्वीरें री-स्टोर होने से फैन्स खुश हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स इस कपल पर तलाक की झूठी खबरें फैलाने का आरोप लगा रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट किया, ”आपको और आपकी पीआर टीम को सलाम. अच्छी बात है कि आपने नकारात्मक प्रचार को पलट दिया जिससे मुंबई इंडियंस को तलाक के प्रति सहानुभूति मिल गई।”

Hardik Pandya
Hardik Pandya

इसके अलावा एक ने पूछा, “क्या रन बनाने के लिए तस्वीरें हटाई गईं?” नताशा ने कुछ इंस्टा कहानियां भी अपलोड की हैं, जिनमें से दो में पंड्या परिवार का कुत्ता दिखाया गया है।

हार्दिक पंड्या की पत्नी ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “बेबी रोवर पंड्या।” इस तस्वीर से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि नताशा ने इशारा किया है कि वह अब भी पंड्या हैं.

बता दें कि नताशा और हार्दिक ने साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। उसी वर्ष इस जोड़े ने अपने बच्चे अग्तास्या का दुनिया में स्वागत किया। साल 2023 में इस कपल ने दोबारा पारंपरिक तरीके से शादी की। नताशा और हार्दिक की शादी हिंदू रीति-रिवाज और ईसाई रीति-रिवाज से हुई थी।

यह भी पढ़े:

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *