google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

राधिका नहीं बल्कि Janhvi Kapoor की शादी हो रही हो ऐसा लग रहा था, बॉयफ्रेंड के साथ..

राधिका नहीं बल्कि Janhvi Kapoor की शादी हो रही हो ऐसा लग रहा था, बॉयफ्रेंड के साथ..

Janhvi Kapoor : रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबाना के बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। फिलहाल अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन चल रहा है।

बुधवार को एंटीलिया में ममीकरण समारोह आयोजित किया गया। जिसमें अंबानी परिवार के रिश्तेदारों के साथ कुछ बॉलीवुड सितारे भी मौजूद थे।

समारोह में अभिनेत्री Janhvi Kapoor ने गुलाबी लहंगे में महफिल लूट ली। अनंत-राधिका की शादी समारोह में Janhvi Kapoor, मानुषी छिल्लर और ओरी भी मौजूद थे। इस मौके पर Janhvi Kapoor अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ पहुंचीं। वह नारंगी और गुलाबी रंग के लहंगे में नजर आईं और बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

Janhvi Kapoor का लुक

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इस मौके पर जान्हवी कपूर की दोस्त ओरी भी नजर आईं। अनंत और राधिका के सबसे अच्छे दोस्तों की लिस्ट में ओरी भी शामिल है। वह अपने घर पर होने वाले हर फंक्शन में हिस्सा लेते हैं। इस बीच ओरी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह डफली बजाते नजर आ रहे हैं.

Janhvi Kapoor के अलावा एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी इस ‘मामेरू सेरेमनी’ का हिस्सा थीं। उन्होंने गोल्डन और ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी भी इस समारोह का हिस्सा थे.

ओरी का लुक

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

साड़ी में मानुषी छिल्लर का खूबसूरत अवतार

जान्हवी कपूर के अलावा एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी इस ममेरा सेरेमनी का हिस्सा बनीं। उन्होंने गोल्डन और ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं. एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी भी इस फंक्शन का हिस्सा थे.

 

 

आपको बता दें कि मामेरु समारोह एक गुजराती पारंपरिक कार्यक्रम है, जिसमें दुल्हन के मामा उसे मिठाई और उपहार देने आते हैं। इन उपहारों में उनके चाचा या मामा द्वारा दी गई पैन्टेरा साड़ियाँ, आभूषण, हाथी दांत या सफेद चूड़ियाँ शामिल हैं।

इस समारोह में Janhvi Kapoor के अलावा एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी मौजूद थीं। गोल्डन और ऑरेंज रंग की साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ ही अनंत और राधिका की खास दोस्त ओरी भी इस फंक्शन में शामिल हुईं.

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *