google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Shweta Tiwari को इस तरह देख बेकाबू हो गए थे ये सांसद, सरसों के खेत में हुआ कुछ ऐसा..

Shweta Tiwari को इस तरह देख बेकाबू हो गए थे ये सांसद, सरसों के खेत में हुआ कुछ ऐसा..

Shweta Tiwari : टीवी इंडस्ट्री में अपने डांस स्किल्स और एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी घर घर में काफी पॉपुलर हैं. भोजपुरी फिल्मों में भी वह काफी लोकप्रिय हैं। 43 साल की एक्ट्रेस को देखकर कोई यह नहीं मान सकता कि वह अकेली मां हैं और दो बच्चों की मां है।

श्वेता तिवारी की दर्दभरी शादियां

एक् ट्रेस श्वेता तिवारी ने दो विवाह किए हैं और उनके दो बच्चे हैं। वह तलाक लेने के बाद अकेले अपने दोनों बच्चों की देखभाल कर रही है, हालांकि उनकी दोनों शादियां बहुत कठिन रही हैं।

श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी की चर्चा

आपको बता दें कि अब तक कई लोगों ने श्वेता तिवारी का नाम लिया है। इनमें दो सांसदों का नाम भी है। मीडिया ने बताया कि श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी के प्रेम की चर्चा एक समय हुई थी। दोनों ने भोजपुरी फिल्मों में काम किया था, फिर उनके अफेयर की खबरें भी आईं।

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री

श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री के प्रशंसकों को बहुत अच्छा लगा। दोनों ने रियल से लेकर रियल लाइफ में शानदार प्रदर्शन किया था। श्वेता तिवारी का ही हाथ मनोज तिवारी की शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद करने में है। दोनों ने कभी भी आम जनता से अपने अफेयर की घोषणा नहीं की है।

सरसों के खेत वाला रोमांटिक गाना

आपको बता दें कि मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी का एक गाना चर्चा में आया था। इस भोजपुरी गाने में सरसों के खेत का रोमांस दिखाई दिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया। कहा जाता है कि मनोज तिवारी ने अपनी सह-अभिनेत्री श्वेता तिवारी की सुंदरता देखकर अपनी नियति खो दी थी।

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

‘गोरी ओढ़नी तोहार लसरात बा’ काफी वायरल हुआ था

मनोज तिवारी इस भोजपुरी गाने में कभी एक्ट्रेस का दुपट्टा खींचते हैं तो कभी उन पर प्यार लुटाते हैं। दरअसल, मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी की प्रेम कहानी असली नहीं है। दोनों ने भोजपुरी सिनेमा में मिलकर काम किया था।

इनके रोमांस ने भोजपुरी सिनेमा में खूब रंग जमाया है। यह फिल्म ‘ए भउजी के सिस्टर’ भी है। फिल्म का गाना ‘गोरी ओढ़नी तोहार लसरात बा’ काफी वायरल हुआ था।

श्वेता तिवारी के प्यार में डूबे नजर आए मनोज तिवारी

गाने के इस वीडियो में दिखाया गया है कि उस समय एक्ट्रेस श्वेता तिवारी काफी मोटी थीं। मनोज तिवारी उनके साथ सरसों के खेत में रोमांस कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के प्रति प्रेमपूर्ण लग रहे हैं। इनके बीच की कैमिस्ट्री भी बहुत अच्छी लगती है। दर्शकों ने सफेद सूट-सलवार में एक्ट्रेस की चमक-दमक देखकर उनके दीवाने हो गए।

गाने को मिले 6 लाख से ज्यादा व्यूज

इस गाने को लगभग छह लाख से अधिक व्यूज और डेढ़ हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं। मनोज तिवारी के साथ प्रिया भट्टाचार्या ने इस गाने को गाया है। इसे दोनों की सर्वश्रेष्ठ गायिकी में बहुत पसंद किया गया है। धनंजय मिश्रा इसका संगीत निदेशक हैं।

यह भी पढ़े:

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *