google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

सलमान का भाई Sohail Khan नशे की हालत में धूमता फिरा मिला, साथ में यह लड़की..

सलमान का भाई Sohail Khan नशे की हालत में धूमता फिरा मिला, साथ में यह लड़की..

Sohail Khan : सोहेल खान ने भारत की आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप जीत को अपने घर पर पार्टी करके मनाया। Sohail Khan के दोनों भाई, सलमान और अरबाज, इस पार्टी में उपस्थित हुए।

बाबा सिद्दीकी, Sohail Khan का बेटा निर्वाण और अरबाज खान का बेटा अरहान भी देखा गया। सोहेल खान को टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए भारतीय क्रिकेट टीम को चियर करते हुए देखा गया।

सलमान खान को भारत बनाम साउथ अफ्रीका टी20 वर्ल्ड कप मैच देखने के बाद अपने परिवार के साथ घर छोड़ते देखा गया। सलमान खान के साथ इस दौरान बहुत कम सुरक्षा थी। सलमान एक काले शीशे वाली कार में बैठे थे। उन्हें पैपराजी ने हाथ हिलाकर वेव किया और भारत को जीत की बधाई दी।

Sohail Khan
Sohail Khan

अरबाज खान अपने और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान के साथ इस पार्टी में पहुंचे थे। इस दौरान शूरा खान अरबाज के साथ नजर नहीं आईं। अरबाज ड्राइविंग सीट के बराबर वाली सीट पर बैठे थे, जबकि अरहान पिछली सीट पर बैठा था। अरबाज और अरहान ने थम्सअप करके भारत की जीत की खुशी मनाई।

बाबा सिद्दीकी भी इस पार्टी में उपस्थित थे। सोहेल खान के साथ बाबा सिद्दीकी ने पैपराजी के लिए बेहतरीन पोज दिखाए। Baba Siddiki काले रंग की ट्राउजर और ब्राउन टी-शर्ट में दिखाई दिए। बाबा सिद्दीकी और Sohail Khan ने भी भारत की जीत का जश्न मनाने के लिए पैप्स को पोज दिया।

Sohail Khan के घर पर जश्न

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मैच भारत और साउथ अफ्रीका के बीच था। सूर्यकुमार यादव ने आखिरी ओवर में बाउंड्री पर एक शानदार कैच पलटकर पूरे मैच को वापस कर दिया। इसके साथ ही भारत की टी20 वर्ल्ड कप जीत की 17 साल की प्रतीक्षा भी खत्म हुई। 2007 में महेंद्र सिंह धोनी ने भारत को टी20 विश्व कप जीता था।

भारत को टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट से संन्यास ले लिया। भारत ने वर्ल्ड कप 7 रन से हराकर जीता। विराट कोहली ने इस मैच में शानदार और महत्वपूर्ण पारी खेली।

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *