google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Sonakshi Sinha को ससुराल से मिला 2 CR का गिफ्ट, पति ने दी लक्ज़री कार

Sonakshi Sinha को ससुराल से मिला 2 CR का गिफ्ट, पति ने दी लक्ज़री कार

Sonakshi Sinha : सोनाक्षी सिन्हा का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम सोनाक्षी को पति ने गिफ्ट की दो करोड़ की कार नई चमचमाती कार से आई थी वेडिंग रिसेप्शन में पति से नई नवेली दुल्हन को मिला बेशकीमती तोहफा शादी के तुरंत बाद दबंग गर्ल पति के हाथों में हाथ डाले वेडिंग रिसेप्शन के वेन्यू पर आई थी।

उस दौरान उनकी मांग में सजे लाल सिंदूर लाल सारी हाथों में आलता और दुल्हन अवतार ने सबका ध्यान खींच लिया और उनकी नई कार पर किसी का ध्यान गया ही नहीं अब खबर आ रही है कि सोनाक्षी को शादी के तुरंत बाद पति ने सौप दी थी।

करोड़ों की नई कार की चाबी दोनों वेडिंग वेन्यू पर अपनी नई bm7 सिडान से पहुंचे थे मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहीर ने अपनी पत्नी को 2 करोड़ से ज्यादा की कीमत वाली में हाथ डाले कार की पिछली सीट पर बैठे थे।

वैसे आपको बता दें सोनाक्षी सिन्हा लग्जरी कारों की बहुत शौकीन है शत्रुघन सिन्हा की बेटी mercedes.com साथ ही 76 लाख की बीएड सि सीरीज जीटी जैसी कारें भी उनके गैराज में हैं शादी के बाद सोनाक्षी जब पति के ससुराल पहुंची तो सास ससुर और अन्य रिश्तेदारों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

वहीं जहीर की दोस्त जन्नत वासी लोखंडवाला ने उनका और सोनाक्षी का माला पहनाकर वेलकम किया इतना प्यार और सम्मान देखकर तब सोनाक्षी रो पड़ी थी जन्नत जहीर को भाई मानती है और उन्होंने भाभी सोनाक्षी को माला पहनाने के बाद गले लगा लिया था।

जहीर इकबाल से शादी के बाद सोनाक्षी बहुत खुश दिख रही हैं अपने वेडिंग रिसेप्शन में उन्होंने दूल्हे राजा संग जमकर डांस किया सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग से बेपरवाह सोनाक्षी बस पति संग झूमे जा रही थी।

वहीं शादी के बाद से वह सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं जहीर और सोनाक्षी की रोमांटिक तस्वीरें देखकर लोग बस आह भर रहे हैं सोशल मीडिया पर कई लोग ऐसे भी हैं जो सोनाक्षी और जहीर की शादी को लव जिहाद बता रहे हैं।

इसलिए सोनाक्षी ने शादी के बाद जितने भी पोस्ट शेयर किए हैं उसमें कमेंट सेक्शन बंद कर रखा है क्योंकि बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो जहीर और सोनाक्षी को भला बुरा सुना रहे हैं।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की एक तस्वीर दिखी जिसमें शत्रुघन सिन्ना और पूनम सिन्हा बेटी का कन्यादान करते दिखे हालांकि सोनाक्षी और जहीर ने परिवार वालों और करीबी दोस्तों के बीच रजिस्टर्ड मै की है।

लेकिन सिन्हा परिवार ने हिंदू रीति रिवाज से होने वाली शादी की कुछ रस्में भी निभाई हैं दूल्हा दुल्हन ने सात फेरे तो नहीं लिए लेकिन शत्रुघन सना ने बेटी का कन्यादान जरूर किया है यह बिहार में होने वाली हिंदू शादी का एक अहम रिचुअल होता है।

वहीं पूनम सिन्हा ने अपने दामाद का तिलक भी किया बताया जा रहा है कि इसी दौरान सोनाक्षी को जहीर इकबाल ने सिंदूर भी लगाया और इसी वजह से वह वेडिंग रिसेप्शन में सिंदूर लगाएं दिखी थी।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

शादी के दौरान सोनाक्षी और जहीर हाथ जोड़कर ईश्वर को प्रणाम करते हुए भी दिखे सिन्हा परिवार के मुस्लिम दामाद जहीर इकबाल ने रजिस्टर्ड मैरिज के बाद अपने सास ससुर के पैर भी छुए यही नहीं शादी से एक दिन पहले भी रामायना में पूजा पाठ करवाई गई।

बहरहाल शादी जैसे भी हुई हो रस में सभी की गई वेडिंग रिसेप्शन में सोनाक्षी सिन्हा जिस तरह से लाल साड़ी हाथों में लाल आलता और मांग में सिंदूर भरे दिखाई दी उन्होंने यह दिखा दिया कि भले ही उनकी शादी मुस्लिम परिवार में हुई लेकिन वह हमेशा हिंदू ही रहेंगी।

यह भी पढ़े:

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *