google-site-verification: google9e57889f526bc210.html

Sonakshi Sinha को फैशन में सास ने दी टक्कर, बेटे के रिसेप्शन में चुराई लाइमलाइट!

Sonakshi Sinha को फैशन में सास ने दी टक्कर, बेटे के रिसेप्शन में चुराई लाइमलाइट!

Sonakshi Sinha : रतन सिंह परिवार की बहुरानी बनी सोनाक्षी तो फरीदनगर है टक्कर तो बेटे के रिसेप्शन में अपने लुक से मचाया गदर सिन्हा फैमिली की इकलौती बेटी से अब सोनाक्षी सिन्हा का स्टेटस रतन सिंह खानदान की बहुरानी का हो गया है।

आखिर 23 जून को ही सोनाक्षी ने मुस्लिम एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी जो की है रजिस्टर्ड मैरिज और ग्रैंड रिसेप्शन के बाद जहां यह न्यूली वेड कपल अपना क्वालिटी टाइम बिताने में लगा हुआ है।

तो वहीं दूसरी और सारे जमा ने में चर्चा सोनाक्षी की सासू मां की हो रही है भाई आखिर सीनियर मिसेस इकबाल ने काम ही जो ऐसा किया है अब जब एक्ट्रेस बहू को उनकी सास टाइल के मामले में टक्कर देंगी तो भला जमाने भर में इसकी चर्चा कैसे नहीं होगी।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

तभी तो जहीर की रिसेप्शन पार्टी में उनकी मां के लुक को देख हर कोई उन्हीं की ही बातें कर रहा है दरअसल बेटे के रिसेप्शन में बॉलीवुड ग्लैमर के बीच जोहिर की मां के लुक ने हर किसी को उनकी ओर बार-बार देखने का मौका दिया बेटी बहू की वेडिंग पार्टी में मिसेस रतन सिंह ऑफ वाइट कोटी स्टाइल गाउन पहन कर आई थी।

उनके गाउन पर सिल्वर और डायमंड का हैवी वर्क भी था गाउन के साथ स्टाइल के लिए उन्होंने एक मैचिंग पोर्टली बैग को भी कैरी किया था तो लाइट मेकअप और खुले बाल उनके रूप को और ज्यादा निखार रहे थे साथ ही रेड कारपेट पर वह अपने हस्बैंड के हाथों में हाथ डाले पपराजी के लिए पोज करती नजर आई।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

तो अब सोनाक्षी की सांस के इसी स्टाइलिश अंदाज की चर्चा सोशल मीडिया यूजर्स के बीच भी हो रही है कोई सोना की सांस को स्टाइलिश सास का टैक दे रहा है तो कोई उनका फैशन गेम ऑन पॉइंट बता रहा है इतना ही नहीं कुछ लोग तो यह तक कह रहे हैं कि सास बहू से बिल्कुल कम नहीं लग रही है।

आपको बता दें कि सोनाक्षी के ससुराल वाले ज्यादा लाइमलाइट का हिस्सा नहीं बनते हैं जहीर की शादी के सिलसिले में ही वह इतनी बार मीडिया के सामने नजर भी आए हैं तो जहीर के पिता इकबाल रतन सिंह एक बिजनेसमैन है वहीं सोनाक्षी की सास के नाम के बारे में कोई अपडेट नहीं है।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक हाउसवाइफ है गौरतलब है कि जहीर की बेगम बनी सोनाक्षी का अपने इनलॉज के साथ शादी से पहले ही अच्छा बॉन्ड बन गया था बहू बनने के एक हफ्ते पहले और फादर्स डे के मौके पर सोनाक्षी अपनी ससुराल गई थी।

जिसमें सोनाक्षी को अपने ससुर इकबाल के कंधों पर हाथ रखे हुए देखा गया था बहराल अब सोनाक्षी ऑफिशियल तौर पर रतन सिंह परिवार की बहू बन चुकी है सा साल की डेटिंग के बाद सोनाक्षी का इश्क मुकम्मल हुआ है।

और जहीर उनके हमसफर बने हैं दोनों के परिवार वालों ने इन्हे आशीर्वाद भी दिया तो ससुराल में उन्हें सास ससुर देवर और ननद सनम से भरे पूरे रिश्ते मिले हैं जिनके साथ सोनाक्षी अपनी नई दुनिया बसा रही हैं।

यह भी पढ़े:

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *